Your google ad here

रामायण के लक्ष्मण ने आदिपुरुष पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की: 'यहां तक कि थिएटर में मेरे आसपास बैठे लोग भी खुश नहीं थे'

 रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म देखने के बाद आदिपुरुष विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

रामानंद सागर के दूरदर्शन शो रामायण में लक्ष्मण के रूप में नजर आए अभिनेता सुनील लहरी ने प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवाद के बारे में बात की। सुनील ने हाल ही में फिल्म देखने के बाद कहा, 'फिल्म ने उन्हें बेहद निराश किया।' सुनील ने कहा कि फिल्म, जिसमें सैफ अली खान भी हैं, बिल्कुल भी 'आधुनिक फिल्म' नहीं है, भले ही इसमें 'आजकल के टैटू और हेयर स्टाइल वाले किरदार' दिखाए गए हों। यह भी पढ़ें: सुनील लहरी को कंगना रनौत के सीता के किरदार से हैं काफी उम्मीदें, अभिनेता ने दी प्रतिक्रिया



sunil lehari on adipurush

एक नए साक्षात्कार में, सुनील ने कहा कि पात्रों से लेकर निष्पादन तक, आदिपुरुष के बारे में किसी भी चीज़ में 'तर्क नहीं था'। उन्होंने आश्चर्य जताया कि 'यह फिल्म किसके लिए बनाई गई थी' क्योंकि उन्होंने भगवान हनुमान को 'सड़कों की भाषा बोलते हुए' दिखाने के लिए आदिपुरुष निर्माताओं का मजाक उड़ाया था।


सुनील लहरी ने आदिपुरुष की समीक्षा की

बुधवार को समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, सुनील ने कहा कि उन्हें फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं क्योंकि इसके बारे में इतनी चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा कि जब मीडिया ने उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि जब तक वह आदिपुरुष नहीं देख लेते, तब तक वह कोई बयान नहीं देंगे, लेकिन फिल्म देखने के बाद, उन्हें 'समझ नहीं आया कि क्या कहना है।'


उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म देखी है. फिल्म देखने के बाद मैं बहुत निराश हूं... मेरे मन में यह विचार आया कि मैं फिल्म देखने क्यों गया? मुझे तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई. ये हैं केवल दो चीजें जो मैं कह सकता हूं कि मुझे फिल्म के बारे में पसंद आई - पृष्ठभूमि संगीत और सिनेमैटोग्राफी। इन दो पहलुओं को छोड़कर, फिल्म ने मुझे बहुत निराश किया।


सुनील ने फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया साझा की

"तस्वीर देखने के बाद, मुझे समझ नहीं आया कि इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं। खुद को अलग रखते हुए, चूंकि मैंने रामायण में एक किरदार निभाया था, यहां तक कि थिएटर में मेरे आसपास बैठे लोग भी फिल्म देखकर खुश नहीं थे। दो महिलाएं बैठी थीं और कह रही थीं एक दूसरे से, 'चलो उठें और टहलें। हम क्या बकवास देख रहे हैं?' इस पर दूसरी महिला ने कहा, 'और कुछ नहीं तो विजुअल इफेक्ट्स देख लेते हैं।' मेरे बगल में बैठे एक आदमी ने अपने दोस्त से कहा, 'वे रामायण के नाम पर क्या दिखा रहे हैं?'' सुनील ने उसी इंटरव्यू में कहा।


आदिपुरुष के बारे में

ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष में प्रभास राघव के रूप में, सैफ अली खान लंकेश के रूप में और कृति सनोन जानकी के रूप में हैं। आदिपुरुष को इसके संवादों, वेशभूषा और फिल्म में कुछ पात्रों के गलत चित्रण के लिए आलोचना की गई है।

Post a Comment

0 Comments