पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों समीर, साजिद और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित की पहचान विजय रामचंदानी के रूप में हुई है।

Narottam Mishra Madhya Pradesh man in dog collar


भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पुलिस आयुक्त को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो की जांच करने का आदेश दिया, जिसमें पुरुषों के एक समूह को एक पालतू जानवर के गले में बंधे कॉलर को खींचते हुए गाली देते और धमकाते हुए दिखाया गया है।

पुलिस आयुक्त को 24 घंटे के भीतर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।


48 सेकंड के वीडियो क्लिप में आरोपी को पीड़िता से "कुत्ता बनने" और उनसे माफी मांगने के लिए कहते सुना जा सकता है।


वे कहते हैं, ''साहिल भाई मेरे पिता हैं, मेरे बड़े भाई हैं. फैजान भाई मेरे भाई हैं. मेरी मां उनकी मां हैं, उनकी मां मेरी हैं.''


इसके बाद आरोपी ने उसे कुत्ते की तरह भौंकने को कहा। "साहिल भाई, मैंने कुछ नहीं किया है," वह निवेदन करता है, और एक "कहानी" (संभवतः सोशल मीडिया पर) के बारे में कुछ का उल्लेख करता है।


पीड़िता का कहना है, "मैंने ऐसा नहीं किया है। शाहरुख ने ऐसा किया है। उसने मुझे धमकी दी है।"


उन्होंने कहा, "मैंने वीडियो देखा। यह बहुत गंभीर लग रहा था। किसी अन्य व्यक्ति के खिलाफ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है। मैंने पुलिस आयुक्त से घटना की जांच करने, कार्रवाई करने और 24 घंटे के भीतर परिणाम देने को कहा है।"


पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों समीर, साजिद और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित की पहचान विजय रामचंदानी के रूप में हुई है।